काशीपुरः कार शोरूम चोरी मामले में मध्य-प्रदेश के शातिर गैंग का पर्दाफाश;3 अभियुक्त गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 10:03 AM (IST)

ऊधम सिंह नगरः उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में बीते दिनों हुई हुंडई कार शोरूम में चोरी का बड़ा खुलासा काशीपुर थाना आईटीआई पुलिस ने किया है। इसमें पुलिस ने कार शोरूम में चोरी करने वाले मध्य-प्रदेश के शातिर गैंग का पर्दाफाश किया है। साथ ही संबंधित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल,बीती 6 अक्टूबर को  काशीपुर पुलिस को हुंडई कार शोरूम में चोरी की सूचना मिली थी। इस मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शोरूम की जांच पड़ताल की। इसमें पुलिस ने पाया कि अज्ञात चोरों द्वारा बाउंड्री पर लगी कटीले तार काटकर शोरूम के अंदर दाखिल हुए और वहां रखे हुए कैश पर हाथ साफ कर लिया। वहीं पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए चोरी की घटना के खुलासे के लिए टीम गठित की। इस दौरान पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे और खुफिया तंत्र की मदद से अपराधियों तक पहुंचने में सफलता हासिल की। इसी के साथ ही पुलिस ने अपराधियों के पास से चोरी किया माल भी बरामद किया।

बता दें कि हुंडई कार शोरूम चोरी मामले में पकड़े गए गैंग के सदस्य मध्य प्रदेश के निवासी हैं। वहीं पुलिस ने जानकारी जुटाई कि यह गैंग अधिकतर शोरूम को ही निशाना बनाता है। फिलहाल, पुलिस ने शातिर गैंग को पकड़ कर हिरासत में ले लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News