रुद्रप्रयाग में घास लेने गई महिला पर खूंखार गुलदार का हमला, बाल-बाल बची जान

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 02:44 PM (IST)

रुद्रप्रयाग:उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके चलते लोग असुरक्षित महसूस कर रहे है। साथ ही वन विभाग से गुलदार के आतंक से निजात हेतु मांग कर रहे है। इसी बीच जनपद रुद्रप्रयाग के तहसील मुख्यालय बसुकेदार के नैनी पोंडर में से गुलदार के आतंक की खबर सामने आई है। इसमें 45 वर्षीय महिला को घात लगाकर गुलदार ने घायल कर दिया है। बताया गया कि महिला की जान बाल-बाल बची है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक यह घटना जनपद रुद्रप्रयाग के तहसील मुख्यालय बसुकेदार के नैनी पोंडर में हुई है। जहां नैनी पोंडर निवासी फूलदेई देवी पत्नी राजेश सिंह अपने घर से करीब शाम 4 बजे घास लेने महज अपने घर से 200 मीटर की दूरी पर गई थी। इसी बीच खेत में पहले से घात लगाए बैठे गुलदार ने महिला पर हमला कर दिया। इस दौरान गुलदार ने तीन बार महिला पर हमला किया। जिसमें महिला ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। लेकिन इस हमले में महिला के नाक,कंधे व कमर पर चोट आई है। वहीं इस घटना के बाद महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल,महिला की स्थिति सामान्य बताई गई है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं,इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। ऐसे में ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है। वहीं सूत्रों की मानें तो इससे पहले भी गांव में गुलदार कई मवेशियों को अपना निवाला बना चुका है। इसके अतिरिक्त खूंखार गुलदार दिन दहाड़े क्षेत्र में  घूमता दिखाई देता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News