काशीपुर में डॉक्टर और उनकी पत्नी की संदिग्ध मौत, ​​​​​​​सोसाइड नोट में लिखा- परेशान होकर कर रहे आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:01 PM (IST)

 

 

काशीपुर/नैनीतालः उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर में एक चिकित्सक और उनकी पत्नी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। पुलिस शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या मान रही है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

काशीपुर पुलिस मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर के सिंह कॉलोनी में एक निजी अस्पताल में तैनात डॉ इंद्रेश शर्मा अपनी पत्नी वर्षा शर्मा और पुत्र इशान के साथ रहते थे। बुधवार सुबह उनके घर में दोनों के शव बरामद हुए। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी लाइलाज बीमारी कैंसर से ग्रसित थी और इसी के चलते शर्मा दंपत्ति तनाव में थे। यह भी बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को दोनों ने दुनिया से जाने की इच्छा जताई और इसके बाद डॉ. शर्मा ने पुत्र, पत्नी और स्वयं को एक इंजेक्शन लगा दिया। सिंह ने बताया कि इशान इस घटना में बच गया और उसने आज सुबह पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पंचायतनामा भरने के साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि मौके पर एक सोसाइड नोट, इंजेक्शन और वायल भी बरामद हुई है।

सोसाइड नोट में लिखा है कि वह परेशान होकर आत्महत्या कर रहे हैं। वहीं इस घटना के लिए कोई दोषी नहीं है। सीओ सिंह ने बताया कि घटना स्थल से मिले इंजेक्शन और सोसाइड नोट को जांच के लिए फोरेंसिक लेबोरेटरी भेजा जा रहा है। साथ ही अन्य कोणों से मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शवों पर इंजेक्शन के निशान मिले हैं। इशान के हाथ पर भी इंजेक्शन का चिन्ह मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News