यौन शोषण के आरोपी मुकेश बोरा के खिलाफ पुलिस ने की मुनादी, अब होगी कुर्की की कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 11:54 AM (IST)

हल्द्वानी : उत्तराखंड के हल्द्वानी में महिला से शारीरिक शोषण और उसकी बेटी से छेड़छाड़ मामले में नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। इस मामले को लेकर आरोपी मुकेश के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा और कस दिया है। इसमें मुकेश बोरा के खिलाफ ढोल नगाड़ो के साथ मुनादी कराई जा रही है। साथ ही पुलिस अब कुर्की की कार्रवाई भी करेगी।

 दरअसल,यौन शोषण के आरोपी मुकेश पर लालकुआं थाने में धारा 376 और पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज़ है। इसमें मुकेश फिलहाल फ़रार चल रहा है और पुलिस के द्वारा उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किेए जा रहे हैं। वहीं  कोर्ट से गैर जमानती वारंट (NBW )जारी होने के बाद पुलिस ने फरार चल रहे बोरा पर शिकंजा और कस दिया है। पुलिस अब मुकेश बोरा की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी में है। इसके लिए कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा कर दिया गया है, और साथ ही आरोपी के घर और आस पास के क्षेत्रों में ढ़ोल नगाड़ो के साथ मुनादी भी कराई जा रही है।

ये है मामला:
 बता दें कि बीती 1 सितंबर 2024 को लालकुआं थाने में एक महिला ने  मुकेश बोरा के खिलाफ परमानेंट नौकरी दिलाने के नाम पर शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज़ करवाया था। इसके दो दिन बाद ही पुलिस ने पीड़िता की बेटी के बयान के आधार पर मुकेश बोरा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ा दी थी, लेकिन हफ्ते भर बाद भी पुलिस मुकेश बोरा को पकड़ नहीं सकी है। वहीं इस मामले में मुकेश बोरा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 2 टीमें जगह-जगह छापेमारी कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News