Haldwani Riots: हल्द्वानी पहुंचे धामी ने घायलों का जाना हाल, कहा- दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2024 - 01:15 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के हल्द्वानी में अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए बवाल के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार शाम को हल्द्वानी पहुंचे और घायलों का हाल जाना। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Image

मुख्यमंत्री ने हल्द्वानी पहुंच कर अधिकारियों से बातचीत की और हालात का जायजा भी लिया। साथ ही विभिन्न अस्पतालों में जाकर घायल पुलिस कर्मियों, मीडियाकर्मियों और लोगों से मिले और उनका हालचाल जाना। उनसे घटना को लेकर विस्तृत बातचीत भी की। इस दौरान उनके साथ केबिनेट मंत्री और जिले की प्रभारी मंत्री रेखा आर्य और कालाढूंगी के विधायक बंशीधर भगत भी रहे।

PunjabKesari

वहीं पुष्कर सिंह धामी ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि कानून अपना काम करेगा। दोषियों के खिलाफ पर्याप्त सुबूत हैं। वीडियो फुटेज का विश्लेषण किया जा रहा है और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। एक-एक दोषी को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने पुलिस और प्रशासन से भी पूरी जानकारी ली और सख्ती से निपटने के निर्देश दिए। इससे पहले मुख्य सचिव राधा रतूड़ी और पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार भी हल्द्वानी का दौरा कर चुके हैं। उन्होंने पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया और देहरादून जाकर मुख्यमंत्री को रिपोर्ट देने की बात कही है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि गुरुवार को हल्द्वानी के वनभूलपुरा में कथित रूप से मलिक के बगीचे में अतिक्रमण हटाने को लेकर बवाल हो गया। एक समुदाय विशेष के लोगों ने पुलिस और प्रशासन पर हमला कर दिया। पत्थरबाजी के साथ ही पेट्रोल बम चलाए गए। वाहनों में आग लगा दी और स्थानीय थाना को घेरकर अधिकारियों को जलाने का प्रयास किया। इस पूरे घटनाक्रम के दो लोगों की मौत के साथ ही कई पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मी और स्थानीय लोग घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News