हल्द्वानी में विकास कार्यों को लेकर जिला पंचायत की बैठक आयोजित, CDO ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 03:09 PM (IST)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी में जिला पंचायत के विकास कार्यों की स्थिति जानने के लिए अध्यक्ष जिला पंचायत के नेतृत्व में अधिकारियों के साथ बैठक हुई। इसमें जन प्रतिनिधियों द्वारा बताया गया कि क्षेत्र की समस्याओं के सम्बन्ध में बैठक में अवगत करवाया जाता है लेकिन समस्या का समाधान नहीं होता। वहीं मुख्य विकास अधिकारी अशोक कुमार पाण्डेय ने जिला पंचायत अधिकारी को संबंधित मामले में निर्देश दिए गए।

मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि जिला पंचायत बैठक में यदि कोई भी समस्या जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाई जाती है, तो उस समस्या का समाधान करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि अगर समस्या शासन स्तर से है तो ऐसी स्थिति में शासन स्तर से पत्राचार किया जाए। स्थानीय समस्या का समाधान पंचायत स्तर पर करना सुनिश्चित करें। इसके साथ बैठक में पर्वतीय क्षेत्रों के सभी चिकित्सालयों में एंटी रेबीज़ वैक्सीन उपलब्ध ना होने का मामला भी सामने आया। इसके अलावा पर्वतीय क्षेत्रों मे ओवरहैड टैंक की सफाई का मुद्दा मुख्य रूप से सदस्यों द्वारा उठाया गया।

 वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया ने कहा कि सभी अधिकारियों को विकास कार्यों में तेजी लाने और गुणवत्ता सही करने के निर्देश दिए गए हैं। मुख्य विकास अधिकारी नैनीताल ने भी सभी अधिकारियों को जन प्रतिनिधियों की समस्याओं पर तुरंत एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News