Haldwani News: "दुग्ध संघ अध्यक्ष की 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी नहीं हुई तो करूंगी आत्मदाह", दुष्कर्म पीड़िता की चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 04:26 PM (IST)

हल्द्वानीः नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां पहले आरोपी पर महिला दुष्कर्म मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था, वहीं अब इस मामले के चलते पीड़ित महिला ने खुद मीडिया के सामने आकर अपना बयान जारी किया है। जिसमें पीड़ित महिला ने दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की है। इतना ही नहीं बल्कि पीड़िता ने धमकी तक दी है कि यदि 24 घंटे के भीतर पुलिस दोनों लोगों को गिरफ्तार नहीं करती है तो वह पुलिस कोतवाली में अपनी जान दे देगीं।

पीड़िता ने मीडिया के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा
वहीं, इस मामले में पत्रकारों द्वारा जब पीड़िता से पूछा गया कि यह मामला लगभग 3 वर्ष पुराना है तो उस समय शिकायत क्यों नहीं दर्ज की? इस पर पीड़िता ने जवाब दिया कि उसको लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी, इसलिए वह डरकर चुप रहीं। इसी के साथ पीड़िता ने मीडिया के सामने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि अब इन आरोपियों की नियत उसकी बेटी पर बिगड़ गई थी। इसके चलते मजबूरन उसे सामने आना पड़ा और इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस को दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी से संबंधित सभी सबूत इत्यादि पुलिस को दिए जा चुके हैं फिर भी लापरवाही की जा रही है।

पीड़िता ने पुलिस को दी चेतावनी
पीड़िता ने कहा कि मुकेश बोरा की पत्नी और उसके कुछ समर्थक मेरी इस केस में मदद करने वालों के खिलाफ बेवजह नारेबाजी करके उन्हें बदनाम करने का काम कर रहे हैं। वहीं पीड़िता ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों को गिरफ्तार नहीं किया तो वे आत्मदाह करेगी। उधर एसएसपी नैनीताल ने कहा की मामले की जांच की जा रही है। इसके अतिरिक्त मामले में जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News