पिथौरागढ़ में नाबालिग की हत्या के बाद काली नदी में कूदा हत्यारा, तलाश जारी

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 12:19 PM (IST)

पिथौरागढ़/नैनीताल: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के सीमांत धारचूला में शनिवार को एक नाबालिग की हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारे ने नेपाल भागने की फिराक में काली नदी में छलांग लगा ली। आरोपी की तलाश की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, धारचूला के छलमा छिलासो निवासी अनुज सिस्ताल का परिवार धारचूला के गर्ब्याल खेड़ा में रहता है। वह घटना के वक्त कुछ काम से बाजार आया था। इसी दौरान एक अन्य युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमलावर ने उसकी गर्दन पर कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर भीड़ जुट गई। घायल को अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच हमलावर फरार हो गया। उसने नेपाल भागने की फिराक में पास ही बह रही काली नदी में छलांग लगा ली। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चल पाया। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी परवेज अली के अनुसार, आरोपी युवक की पहचान शुभो के रूप में हुई है। वह धारचूला का रहने वाला है और नाबालिग हैं। इस घटना के बाद हमलावर की एसडीआरएफ, एसओजी और धारचूला पुलिस ने काली नदी और उसके आसपास तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News