प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ 2 अभियुक्त गिरफ्तार, एनडीपीएस (NDPS) के तहत मुकदमा पंजीकृत

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 10:23 AM (IST)

उधम सिंह नगर : उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के सितारगंज पुलिस और एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की संयुक्त टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, संयुक्त टीम ने सिसैया में स्थित एक दो मंजिला मकान के कमरे से छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित नशीली दवाइयों सहित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। साथ ही अपराधियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधम सिंह नगर द्वारा नशे के विरुद्ध अभियान चलाया गया है। वहीं इस अभियान के अंतर्गत पुलिस और एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम सिसैया में छापेमारी की। इसमें छापेमारी के दौरान टीम को भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाइयों का जखीरा मिला। इसी के साथ ही टीम ने प्रतिबंधित नशीली दवाइयों व इंजेक्शनों को जब्त करते हुए साथ ही दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

बता दें कि  प्रतिबंधित नशीली दवाइयों की बड़ी खेप में पुलिस ने 153176 कैप्सूल, 5949 इंजेक्शन व 57050 नशीले टैबलेट बरामद किए है। वहीं दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत करते हुए माननीय न्यायालय में पेश कर दिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News