उधम सिंह नगरः दो अलग-अलग घटनाओं ने की पुलिस विभाग की रातों की नींद हराम, CCTV वीडियो हो रहा वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 09:48 AM (IST)

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में से दो अलग-अलग घटनाएं सामने आने से पुलिस विभाग की रातों की नींद हराम हो गई है। इसी के साथ ही संबंधित घटनाएं सीसीटीवी में भी कैद है। दरअसल, जनपद के कोतवाली बाजपुर में दो पक्षों के बीच मामूली विवाद ने महाभारत का रूप धारण कर लिया। वहीं मौके पर किसी ने इस लड़ाई की वीडियो अपने कैमरे में लाइव बना ली। इस मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है। वहीं, दूसरे मामले में एक कोचिंग सेंटर से जा रही छात्रा को तीव्र गति से आ रहे बाइक सवार ने रोंद दिया। इसकी तस्वीरें लगे सीसीटीवी में लाइव कैद हो गई, जो कि अब जमकर वायरल हो रही है। 

जानकारी के अनुसार ऊधम सिंह नगर के बाजपुर क्षेत्र ग्राम मरियमपुर स्थित एक स्कूल के सामने दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। बताया गया की दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इसमें रामनगर के बैलपड़ाव निवासी अर्नाल्ड डेविड ने पुलिस को तहरीर में बताया कि उसे बाजपुर निवासी एक युवक ने फोन करके मिलने के लिए बुलाया था। इसके चलते वह बाजपुर के ग्राम मरियमपुर स्थित एक स्कूल के पास आया। इस दौरान मौके पर मौजूद उस युवक तथा अन्य युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। साथ ही पीड़ित ने तहरीर में बताया कि मारपीट में उसे गंभीर चोटें आई है। वहीं, दूसरी घटना बाजपुर के टीचर कॉलोनी में हुई है। जहां एक कोचिंग सेंटर से दो छात्राएं पढ़ाई कर जा रहीं थीं कि अचानक एक तीव्र गति से आ रही बाइक जे एक छात्र को रोंद दिया। इसमें छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है। इस घटना के बाद घायल छात्रा को तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बताया गया कि घायल छात्रा की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

एसपी क्राइम मनोज कत्याल ने जानकारी दी है कि इस दौरान कोतवाली बाजपुर से मारपीट के मामले में तहरीर प्राप्त हुई है। इस मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं,दूसरा मामला बाजपुर के टीचर कॉलोनी में एक कोचिंग सेंटर से दो छात्राएं पढ़ाई कर जा रहीं थीं कि अचानक एक तीव्र गति से आ रही बाइक जे एक छात्र को रोंद दिया। इस मामले में तहरीर प्राप्त हुई है। बताया गया कि पुलिस बाइक सवार की खोजबीन में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News