देहरादून में दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी जोरदार टक्कर; 1 की मौके पर मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 10:38 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के देहरादून से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, रायपुर चौक पर ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। वहीं इस हादसे में बाइक सवार दो युवक ट्रक के नीचे आ गए। इस दौरान पीछे बैठे युवक पर ट्रक का पहिया चढ़ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि, बाइक चालक को मामूली चोट आई। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

प्राप्त सूचना के मुताबिक एक ट्रक प्रतिबंधित समय में छह नंबर पुलिया से रायपुर चौक होकर महाराणा प्रताप चौक जा रहा था। इस दौरान ट्रक जैसे ही रायपुर चौक से गुजरा, तभी बाइक सवार दो युवक ट्रक की चपेट में आ गए। वहीं इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस दौरान मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने ट्रक के नीचे फंसे बाइक सवार युवकों को किसी तरह बाहर निकाला। लेकिन, ट्रक के पहिये के नीचे आने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं अन्य घायल बताया जा रहा है। वहीं इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि इस हादसे में मृतक की पहचान 28 वर्षीय शिवांकर बहुगुणा उर्फ टिप्पू पुत्र मोहन बहुगुणा निवासी नथुवावाला ढांग निकट शिव मंदिर के रूप में हुई है। इसके अतिरिक्त पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News