यूपी-बिहार और दिल्ली के इनामी बदमाशों ने खराब की पहाड़ की फिजा, पुलिस कर रही तलाश

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 09:44 PM (IST)

हल्द्वानी: बाहरी राज्य के बदमाशों ने पहाड़ की फिजा को खराब कर दिया है। फिर वह बिहार के घोड़ासहन गैंग के गुर्गे हों या फिर हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश से आकर यहां घटना को अंजाम देने वाले बदमाश। कुमाऊं में कुल 142 इनामी अपराधी हैं और इन अपराधियों की सबसे ज्यादा संख्या नैनीताल जिले में है। इसी जिले में एक लाख रुपए के इनामिया भी मौजूद हैं।

PunjabKesari

नैनीताल में इनामी अपराधियों की संख्या 53
कुमाऊं के 6 जिलों में नैनीताल की बात करें तो यहां इनामी अपराधियों की संख्या 53 है और इसमें से 28 तो पुलिस ऑपरेशन क्रैक डाउन के तहत सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है, लेकिन 25 अब भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं। जिले का सबसे बड़ा एक लाख का इनामिया हल्द्वानी कोतवाली का अतुल बिष्ट पुत्र कुंदन बिष्ट है। डीएम कंपाउंड तल्लीताल का रहने वाले अतुल पर हाफ मर्डर जैसे कई संगीन अपराधों में वांछित है। पांच से अधिक मुकदमों वाले अतुल की पुलिस को पिछले 20 साल से तलाश है।

PunjabKesari

जिले में 25 फरार इनामी बदमाश
बाहर के राज्यों से आने वाले अपराधियों की बात करें तो जिले में 25 फरार इनामी बदमाशों में नई दिल्ली बसंत कुंज का रविंद्र सिंह, मोतीहारी बिहार का जीतू उर्फ चौना, घोड़ासहन मोतीहारी बिहार का मोबिन देवान, घोड़ासहन मोतीहारी बिहार का अर्जुन, गाजियाबाद उत्तर प्रदेश का नौशाद, मिदिना पश्चिम बंगाल का राघवानंद सामंता, हुबली पश्चिम बंगाल का आकाश डोलाई, पीलीभीत उत्तर प्रदेश का भगवान दास, मेवात हरियाणा का आविद खान, मोतीहारी बिहार का निजामुद्दीन देवान उर्फ डाक्टर, बिजनौर उत्तर प्रदेश का रजनीश और इंद्रपुरी दिल्ली का महेश आगरी शामिल हैं। एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि जितने भी इनामी बचे हैं, उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News