गर्लफ्रेंड के खर्चे उठाने के लिए बन बैठा चरस का सौदागर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 10:29 PM (IST)

देहरादून: चोट लगने पर मर्चेंट नेवी से बाहर हुआ तो ट्रेवल कंपनी  के साथ टूरिस्ट गाइड का काम करने लगा। गलत संगत में पड़ा तो चरस की लत गई। एक लड़की से दोस्ती हुई उसके खर्चे उठाने के लिए चरस का सौदागर ही बन बैठा। आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ा तो करीब 05 लाख रुपये कीमत की 01 किलो चरस बरामद हुई। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने प्रेस वार्ता में बताया कि पिछले दिनों सपेरा बस्ती में थाना रायपुर पुलिस ने सत्यापन की कार्रवाई की थी, जिस दौरान सरपंच व उसकी पत्नी को 7.5 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान चरस पैडलर का इनपुट मिला था।

देहरादून: गर्लफ्रेंड के खर्चे उठाने को बन बैठा चरस का सौदागर

सूचना पर पुलिस ने बिछाया जाल
इस बीच एसओ रायपुर कुंदन राम को रविवार को सूचना मिली थी कि सहारनपुर से एक पैडलर चरस लेकर देहरादून आ रहा है, जिस पर योजना बनाते हुए पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार युवक को रायपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

आरोपी मुंबई की एक कंपनी में मर्चेंट नेवी में था
एसपी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी आदर्श कुमार (31) निवासी अहीर मंडी हाथीबड़कला, देहरादून की स्कूटी से 1 किलो चरस बरामद हुई। पूछताछ में आदर्श ने बताया कि वह मुंबई की एक कंपनी में मर्चेंट नेवी में था। करीब 5 साल पहले पैर में चोट लगने पर नौकरी छूट गई थी, जिसके बाद उसने देहरादून आकर ट्रेवल एजेंसी खोलने के साथ टूरिस्ट गाइड का काम शुरू किया तो उसे चरस की लत लग गई थी। इस बीच उसकी एक लड़की से दोस्ती हो गई और खर्चे बढ़ने लगे। जिसके चलते वह इग्स सिंडिकेट से जुड़ गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News