स्कोर्पियो और बाइक टक्कर मामले में एक बार फिर आपस में भिड़े दोनों पक्ष, एक पक्ष ने घर में घुसकर की मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 02:59 PM (IST)

रूड़कीः उत्तराखंड के रुड़की में स्कॉर्पियो और बाइक की भीषण टक्कर के बाद अब एक बार फिर से दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में एक पक्ष के लोगों पर दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगा है। वहीं इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों के चार लोग घायल बताए गए हैं। इस दौरान घायलों में से एक की हालत को नाजुक मानते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर किया है। वहीं पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी है।

दरअसल, रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला गांव में बीती 22 सितंबर को एक काले रंग की स्कॉर्पियो कार तेज गति से दौड़ रही थी। इसी दौरान स्कॉर्पियो कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी थी। वहीं बाइक में सवार दो युवक सड़क किनारे बने नाले में गिर गए थे। इसके बाद गुस्साए कुछ लोगों ने लाठी-डंडे और हथौड़े से कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया था। बताया गया है कि कार पाडली गुर्जर निवासी व्यक्ति की थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कोतवाली लाकर खड़ा कर लिया था। वहीं अब मामले में नया मोड़ आया है। आरोप है कि कुछ लोगों के द्वारा कार तोड़ने के आरोप में पूर्व प्रधान के घर पर आकर लाठी-डंडों से हमला किया गया है। हालांकि पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हमला करने वाले युवकों से घर की महिलाएं भी संघर्ष कर रही हैं।

वहीं इस मारपीट में एक पक्ष के सरफराज,मशरूफ, इकबाल और अजीम इकबाल को चोटें आई हैं। जबकि दूसरे पक्ष से आमिर नाम का युवक भी घायल हुआ है। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया। इसी के साथ शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस फोर्स को भी मौके पर तैनात किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News