हरिद्वार में YouTuber ने बीयर बांटकर धार्मिकता को पहुंचाई ठेस, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन तो युवक ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 11:01 AM (IST)

हरिद्वार: उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार में एक यूट्यूबर उस समय धार्मिकता को ठेस पहुंचाई जब वह लोगों को बीयर बांटता हुआ नजर आया। इसका वीडियो वायरल होते ही लोगों व पुरोहित समाज ने विरोध किया। यह मामला पुलिस के पास पहुंचने पर आरोपी को चेतावनी दी गई। वहीं आरोपी युवक ने इस शर्मनाक कारनामे के लिए माफी मांगी। 

पवित्र स्थान की आस्था भंग 
बता दें कि हरिद्वार जैसे तीर्थ स्थान में जहां मांस और मदिरा को बेचने पर सरकार ने पूरी तरह से रोक लगाई हुई है। वहीं इन दिनों एक वीडियो वायरल हुआ, जिस में गंगा नदी के किनारे यूट्यूबर ने बीयर बांटते हुए पवित्र स्थान की आस्था को भंग करने की कोशिश की। 

फोल्लोवेर्स बढ़ाने के चक्कर में बनाया वीडियो 
इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एक्शन लिया।आरोपी युवक ने बताया कि उसने यह वीडियो फोल्लोवेर्स बढ़ाने के चक्कर में बनाया था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए यूट्यूबर का चालान किया है और उसे भविष्य में ऐसा शर्मनाक कारनामा दोबारा न करने की हिदायत दी है। युवक ने इस हरकत के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी है। 

पुरोहित समाज में नाराजगी 
हरिद्वार में हुए इस कारनामे को लेकर पुरोहित समाज ने नाराजगी जताई है। उन्होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि धार्मिक स्थलों के साथ खिलवाड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News