गौला नदी में चैनलाइजेशन को लेकर सांसद के सामने भिड़े DM और विधायक, लंबे समय तक चली बहस

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 12:07 PM (IST)

हल्द्वानीः बीते शुक्रवार हल्द्वानी सर्किट हाउस में सांसद अजय भट्ट की अध्यक्षता में हुई दिशा की बैठक में दिशा उस वक़्त दिशाहीन हो गई, जब लालकुआं विधायक डॉ. मोहन सिंह बिष्ट ने गौला नदी में चैनलाइजेशन का काम सिंचाई विभाग को देने पर आपत्ति जताई। इस मामले को लेकर विधायक और डीएम (DM) नैनीताल के बीच में जमकर बहस हुई।

पूरा विवाद आपदा के तहत गौला नदी में चैनेलाइजेशन को लेकर था जिसमें सिंचाई विभाग द्वारा वर्तमान में पोकलैंड लगाकर काम किया जा रहा है। जबकि विधायक ने सिंचाई विभाग को काम दिए जाने को लेकर आपत्ति जताई। वहीं डीएम वंदना का कहना था कि उनके द्वारा वन विभाग को या किसी अन्य एजेंसी से काम करवाने को कहा गया था। डीएम ने यह भी कहा कि आप जहां से कहेंगे वहीं से काम करा देंगे। इस पर विधायक भड़क उठे और कहा कि मैं क्यों चाहूं किसी को, मैं तो काम चाह रहा हूं।

सांसद अजय भट्ट के सामने ही काफी लंबे समय तक यह बहस चलती रही। अंत में सांसद को कहना पड़ा कि आखिर जिले में यह चल क्या रहा है? इसी के साथ बैठक के बाद सांसद इसे मामूली सी घटना बताते हुए टालते नजर आए, जबकि लालकुआं विधायक मोहन सिंह बिष्ट ने अधिकारियों पर जनता के प्रति गंभीर न होने पर सवाल उठाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News