सरकार आते ही एसएसपी के कार्यालय की होगी जांच, कांग्रेस विधायक ने SSP पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 02:28 PM (IST)

ऊधम सिंह नगर : उत्तराखंड सरकार द्वारा बीते गुरुवार को प्रदेश में तैनात 15 आईपीएस अधिकारियों के कार्यों में फेरबदल किया गया है। इसमें उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी का तबादला देहरादून में हो गया है। इसी बीच कांग्रेस विधायक तिलकराज बेहड़ ने प्रेसवार्ता कर कहा कि कांग्रेस सरकार आते ही एसएसपी के कार्यालय की जांच होगी।

 दरअसल, एसएसपी के पद पर तैनात मंजूनाथ टीसी पर पहले भी किच्छा से कांग्रेस विधायक तिलकराज बेहड़ के द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए थे। वहीं अब एसएसपी का तबादला होने पर तिलक राज बेहड़ ने अपने रुद्रपुर आवास पर प्रेसवार्ता की। इस दौरान तिलक राज बेहड़ ने कहा कि एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कार्यकाल भ्रष्टाचार युक्त रहा है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि मंजूनाथ टीसी के कार्यकाल में अवैध खनन, ओवरलोडिंग, हत्याएं, पैसे की वसूली, जमीनों के धंधे खूब हुए हैं। इसके अतिरिक्त उनके पूरे कार्यकाल के दौरान जनपद में क्राइम का ग्राफ चरम पर रहा।

 वहीं आगे कहा कि 2027 में उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आते ही एसएसपी के कार्यकाल के एक-एक मामले की जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी जांच एजेंसी को लगाना पड़े तो लगाया जाएगा ताकि दूध का दूध पानी का पानी करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News