कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- निर्दलीय विधायक उमेश कुमार के आरोपों की हो जांच

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 12:20 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड कांग्रेस ने निर्दलीय विधायक उमेश कुमार के उस बयान पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है, जिसमें विधायक उमेश कुमार ने सरकार गिराने के षड्यंत्र की बात कही है। इसमें कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने सरकार पर निशाना साधते हुए निर्दलीय विधायक के इन आरोपों की जांच कराने की बात कही। वहीं भाजपा विधायक खजान दास ने स्थिति को स्पष्ट करते हुए बयान दिया।

कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सरकार के पास तमाम एजेंसियां हैं। इसके बावजूद निर्दलीय विधायक के पास यह जानकारी पहुंच जाती है कि सरकार गिराने की साजिश हो रही है। उन्होंने कहा कि उमेश कुमार को सबूत और तथ्यों के आधार पर बात करनी चाहिए। गरिमा दसौनी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा के विधायक बिकने के लिए तैयार हैं और इन विधायकों में से कोई सरकार गिराने की साजिश रच रहा है।

वहीं भाजपा विधायक खजान दास ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि निर्दलीय विधायक ने यह बयान क्यों दिया, किस आधार पर दिया, यह वही बता सकते हैं। लेकिन इसमें सरकार पर कोई आंच नहीं है और हम सभी लोग संगठन के निर्देश के तहत काम कर रहे हैं। भाजपा विधायक ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश के विकास के लिए काम कर रहे हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। ऐसे में सरकार गिरने का कोई सवाल ही नहीं होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News