पुष्कर सिंह धामी ने डेरा प्रमुख की हत्या को बताया 'दुर्भाग्यपूर्ण', परिजनों से मिलकर बंधाया ढांढस

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 10:44 AM (IST)

 

उधम सिंह नगर/नैनीतालः गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या से स्तब्ध उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरूवार को नानकमत्ता पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने दिवगंत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोक संतप्त परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने डेरा प्रमुख की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अभिनव कुमार को हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। उन्होंने हत्यारों को समाज और मानवता का दुश्मन करार दिया और उनकी गिरफ़्तारी के संबंध में उच्चाधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। घटना के तत्काल बाद शासन ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया था।

PunjabKesari

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह गुरुद्वारा परिसर में अज्ञात हमलावरों ने डेरा प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी थी। डेरा प्रमुख तब मुख्य गेट के पास कुर्सी पर बैठे थे। दो हमलावर मोटर साइकिल से आए थे और बंदूक से गोली दागकर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल डेरा प्रमुख ने खटीमा के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। पूरी घटना की तस्वीर सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News