पौड़ी में राजा जनक के दरबार में उठी पुरानी पेंशन बहाली की मांग, प्रदेश महासचिव ने लगाई गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 02:06 PM (IST)

पौड़ीः उत्तराखंड के पौड़ी में पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे को लेकर राज्य कर्मचारी सड़क से लेकर अब राजा जनक के दरबार में पहुंच चुके है। दरअसल, प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली की मांग को   अब पौड़ी में चल रही रामलीला में जनक के दरबार में रखा गया है। 

प्राप्त सूचना के मुताबिक संयुक्त मोर्चा के प्रदेश महासचिव सीताराम पोखरियाल ने रामलीला के सीता स्वयंवर के दौरान राज जनक दरबार में पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा उठाया। इस दौरान प्रदेश महासचिव राजा की वेशभूषा में रामलीला के मंच पर पहुंचे। जहां उन्होंने बड़े अनोखे अंदाज में पुरानी पेंशन बहाली की मांग राजा जनक के समक्ष रखी। इसमें प्रदेश महासचिव सीताराम का कहना है कि प्रदेश के 90 हजार कर्मचारी लगातार सड़कों पर उतरकर पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रहे हैं। लेकिन सरकार की ओर से उनकी इस मांग पर अभी तक कोई भी सकारात्मक कार्रवाई नहीं हो पाई है। 

वहीं,रामलीला के मंचन से मोर्चे के महासचिव सीताराम पोखरियाल ने राजा जनक के दरबार के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाली की गुहार लगाई है। इसके अतिरिक्त सभी कर्मचारियों को आगामी 4 नवंबर को देहरादून सचिवालय घेराव में पहुंचने की अपील की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News