चंपावत: NH खराब होने से आम जन सहित मरीजों की आवाजाही में बढ़ी मुश्किलें,1 वाहन दुर्घटनाग्रस्त

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 08:40 AM (IST)

चंपावत: उत्तराखंड के टनकपुर-चंपावत नेशनल हाईवे खराब होने से आम जन के साथ मरीजों को आवाजाही में खासी दिक्कत हो रहे है। वहीं स्थानीय युवाओं ने अपनी जान जोखिम में डालकर  चंपावत से हल्द्वानी तक महिला मरीज को स्वांला के पास डेंजर को पार करवाया। विदित हो कि इसी स्थान पर एक वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हुआ था।

जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त वाहन चालक के विरुद्ध चंपावत कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई  है। बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार रात को चेतावनी देने और आगे न जाने की अनुमति के बावजूद  यूपी-12 CT 2027 कैंटर चालक आगे बढ़ गया और इसी दौरान ऊपर से बोल्डर पत्थर आने शुरू हो गए। ऐसे में वाहन गहरी खाई में जा गिरा। वहीं पुलिस ने मुजफ्फरनगर निवासी चालक शहजाद पुत्र सलाउद्दीन के विरुद्ध चंपावत कोतवाली में बीएनएस 51 क/51 ख के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 
बता दें कि नियमों का उल्लंघन न हो इसके लिए सड़क के दोनों ओर बैरियर लगाए जा सकते हैं। इस दौरान सड़क मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी दिखाई दी। ऐसी खतरनाक स्थिति को देखते हुए पुलिस व एनएच कर्मियों द्वारा दोनों ओर लोगों से आवाजाही न करने की हिदायत दी गई। एनएच के अधिशासी अभियंता आशुतोष के नेतृत्व में पूरी टीम स्वांला में सड़क को खोलने में लगे हुए हैं। यहां दोनों ओर से कई पोकलैंड मशीनें मलबे को हटाने के काम में लगी हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News