ऊधम सिंह नगर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों की चरस और स्मैक के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 04:07 PM (IST)

 

रुद्रपुर/नैनीतालः उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में पुलिस ने दो अलग-अलग घटनाओं में लाखों की चरस और स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर जनपद में नशा मुक्त अभियान के तहत खटीमा पुलिस की ओर से मंगलवार को जांच अभियान चलाया गया था। इसी दौरान पुलिस ने समीर अहमद निवासी वार्ड नंबर 05, नूरी मस्जिद को रोका और उसकी जांच की तो उसके पास से 42.44 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। यही नहीं आरोपी ने बताया कि वह बरामद स्मैक को नानकमत्ता के शातिर स्मैक तस्कर सुवैग सिंह उर्फ छुबैद उर्फ छैगी निवासी पुराना गिधौर, नानकमत्ता, ऊधम सिंह नगर से खरीदा था। वहीं आरोपी छैगी खटीमा क्षेत्र का एक शातिर नशा तस्कर है और लंबे समय से खटीमा क्षेत्र में अवैध नशे का कारोबार में लिप्त है। उसके खिलाफ खटीमा में मादक द्रव्य अधिनियम के अलावा हत्या का मामला पहले से दर्ज है।

पुलिस ने पकड़े गए तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक अन्य घटना में रुद्रपुर पुलिस ने 2.040 किलोग्राम चरस के साथ दो युवकों को कैनाल कालोनी गेट के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों में अजय सिंह निवासी बनवाल गांव पोस्ट ज्योस्यूड़ा, मुक्तेश्वर, नैनीताल एवं देवेन्द्र निवासी ग्राम मनौरा, ज्योस्यूड़ा, मुक्तेश्वर शामिल हैं। आरोपी अधिक पैसा कमाने के चक्कर में नशा का कारोबार करने लगे तथा गांव के आसपास से एकत्र कर रुद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प और सिडकुल क्षेत्र में बेचते रहे हैं। पुलिस ने मोटर साइकिल को भी जब्त कर लिया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दोनों खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News