STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, 3 राज्यों के लिए सिरदर्द बना बदमाश दिल्ली से गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 10:48 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने तीन राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आयुष अग्रवाल ने यहां रविवार को बताया कि उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश तथा दिल्ली में तीन दर्जन से अधिक चोरी, लूट और हत्या के प्रयास की घटनाओं में शामिल सगीर को शनिवार को दिल्ली के बाबूनगर, मुस्तफाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के टांडा क्षेत्र के इस हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने के लिए पिछले एक सप्ताह से एसटीएफ की टीम दिल्ली में डेरा डाले हुई थी।

अग्रवाल ने बताया, “कुल 38 घटनाओं में शामिल सगीर की गिरफ्तारी के लिए पिछले एक साल से तीनों राज्यों की पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। अपराधी की गिरफ्तारी के लिए उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले और उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस ने उस पर 25-25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी की थी।” उन्होंने बताया कि सगीर के खिलाफ उत्तराखंड में एक, उत्तर प्रदेश में 30 एवं दिल्ली में सात मामले दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News