उत्तरकाशी में नाबालिग बालिका को भगाने के प्रयास से गुस्साए व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 10:11 AM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के पुरोला क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका को कथित रूप से भगाने के प्रयास से गुस्साए व्यापारियों ने शुक्रवार को यहां जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया।

व्यापारियों ने बाजार बंद रखकर अपना विरोध प्रकट करते हुए शहर में बाहरी लोगों के सत्यापन की मांग भी की। उन्होंने नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा। अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत व्यापारी बड़ी संख्या में सुबह हनुमान चौक पर एकत्रित हुए और जुलूस की शक्ल में कलक्ट्रेट पहुंचे तथा नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला को ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि पिछले कुछ समय से बाहरी क्षेत्रों से आने वाले धर्म विशेष के लोगों द्वारा पहाड़ की भोली-भाली बहू-बेटियों को पहचान छिपाकर और बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले जाने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हाल में पुरोला में एक स्थानीय नाबालिग बालिका को धर्म विशेष के दो लोगों ने भगाकर ले जाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं से स्थानीय जनता में बहुत आकोश है और प्रशासन को बाहर से आने वाले इस तरह के अराजक तत्वों पर रोक लगानी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News