तेज रफ्तार का कहर! अनियंत्रित कार ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, गुस्साए लोगों ने कार में की तोड़फोड़

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 01:45 PM (IST)

रूड़कीः उत्तराखंड के रुड़की में से एक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी है। वहीं यह हादसा होने के बाद कार सवार अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस दौरान मौके पर मौजूद गुस्साए लोगों ने कार की जमकर तोड़फोड़ कर दी। ये पूरी घटनाक्रम पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को रुड़की सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक पंकज पुत्र नरेश निवासी गुड़गांव हरियाणा अपनी रिश्तेदारी में रुड़की स्थित तांशीपुर गांव में आया हुआ था। बताया गया कि पंकज अपने किसी रिश्तेदार के साथ बाइक पर सवार होकर रुड़की आ रहा था। इस दौरान जैसे ही वह पाडली गुर्जर गांव स्थित तेलीवाला में पहुंचे तो सामने की तरफ से तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बताया गया कि इस दौरान कार को अदनान पुत्र पीला निवासी पाडली गुर्जर चला रहा था। वहीं कार और बाइक के बीच टक्कर लगने से बाइक सवार युवक गिर गए और घायल हो गए। इस घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। वहीं घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसमें गुस्साए लोगों ने कार की लाठी-डंडों और हथोड़े से तोड़फोड़ कर दी। ये पूरी घटनाक्रम पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

मामले की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया और गांव में सुरक्षा के लिहाज से फोर्स को तैनात किया गया है। इस मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने कहा कि हादसे के बाद दोनों वाहनों को कोतवाली ले आए हैं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसकी स्थिति अब खतरे से बाहर बताई गई है। इसके अतिरिक्त  मामले में तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News