Haldwani News: बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार से हिन्दूवादी संगठन आक्रोशित, राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 09:37 AM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड के हल्द्वानी में हिंदूवादी संगठनों ने बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रही बर्बरता और हिंदुओं की सुरक्षा की मांग को लेकर बीते गुरुवार को एसडीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया। साथ ही जमकर नारेबाजी भी की। वहीं इस प्रदर्शन के दौरान हिंदू संगठनों ने कहा कि किसी भी कीमत पर हिंदुओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके चलते उन्होंने प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज दिया है।

हिन्दूवादी संगठनों ने कहा कि हिंदुओं को बांग्लादेश से सुरक्षित निकाला जाए और उन्हें हर तरह से सुरक्षा प्रदान की जाए। इस समय बांग्लादेश के अंदर जिस तरह का माहौल है, उसको देखते हुए हिंदू बांग्लादेश में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। इस मामले में जोगिंदर राणा, हिंदूवादी संगठन ने कहा बांग्लादेश में कट्टरपंथियों द्वारा हिंदुओं पर अत्याचार किए जा रहे है। साथ ही हिंदू मंदिरों की तोड़फोड़, आगजनी एवं उन्हें नष्ट किया जा रहा है। 

वहीं हिंदू उत्पीड़न जैसे महिलाओं के साथ बलात्कार, हिंदुओं की हत्या की जा रही है। इसको लेकर एसडीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर कट्टरपंथी बांग्लादेशी का पुतला दहन किया गया। इस मामले में उन्होंने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज दिया है कि बांग्लादेश में रहने वाले सभी सनातनी हिंदुओं को भारत में सुरक्षित लाया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News