हरीश रावत ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कहा- सभी विपक्षी दल एकजुट होकर मोदी सरकार की नीतियों का करेंगे विरोध

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 05:21 PM (IST)

देहरादून (आशीष रमोला): देश के मौजूदा हालात को देखते हुए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने देहरादून के एक निजी होटल में सर्वदलीय बैठक बुलाई। जिसमें उत्तराखंड क्रांति दल (UKD), समाजवादी पार्टी (सपा), CPI समेत तमाम अन्य दल के नेताओं ने शिरकत की। वहीं, बैठक के समापन के बाद हरीश रावत ने कहा कि भले हम नेताओं की वैचारिक भिन्नताएं हो, लेकिन मौजूदा समय में संविधान को बचाने के लिए हम सभी नेता एक साथ हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
Chaiti Mela का चौथा दिन आज: 28 मार्च को मां बाल सुंदरी देवी का डोला चैती मंदिर के लिए करेगा प्रस्थान...जोरो शोरों से तैयारियों में जुटा प्रशासन


हरीश रावत ने मौजूदा सरकार को घेरे में लेते हुए कहा कि विपक्ष की आवाज, सत्ता के कानों में विष घोलती है। यदि विपक्ष कोई सवाल करे तो या फिर जेल, या तुम्हारी संसद सदस्यता समाप्त हो जाती है। धन्य हैं! आजादी के अमृत काल में आप विपक्ष विहीन भारत बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता को समाप्त करने लिए जो हड़बड़ी सरकार ने दिखाई है, उससे साफ है कि केंद्र सरकार लोकसभा में राहुल गांधी की उपस्थिति से घबराई हुई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
-  उधम सिंह नगर: दो मंजिला फुट वेयर गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

हरीश रावत ने कहा कि बैठक में कई अहम प्रस्ताव भी पारित किए गए हैं। जिसके तहत 14 अप्रैल को बाबा साहब भीम राव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर सभी विपक्षी दल एकजुट होकर 'संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ' के तहत मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News