Uttarakhand: पुलिस ने UP के एक गिरोह के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार, वाहन चोरी की घटना को देते थे अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 12:35 PM (IST)

रूद्रपुर/नैनीताल: उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधमसिंह नगर के पुलभट्टा में पुलिस ने वाहनों को निशाना बनाने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपियों से एक कैंटर भी बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलभट्टा, सितारगंज, किच्छा व आसपास के क्षेत्र में लंबे समय से राजमार्ग पर खड़े वाहनों से चोरी की सूचना पुलिस को मिल रही थी।

PunjabKesari

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
बता दें कि बीते शुक्रवार रात को नसीम निवासी रजा मस्जिद के पास वार्ड नंबर 19 सिरौली कला, थाना पुलभट्टा ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके कैंटर वाहन से चोरों ने रिम समेत टायर व अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलभट्टा पुलिस तत्काल हरकत में आई और उसने मौके पर जाकर वसीम, राशिद एवं अमजत निवासीगण गंगवार, थाना हसनपुर, जिला अमरोहा, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का एक कैंटर, अन्य सामान व विदेशी करेंसी बरामद की।

PunjabKesari

आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी पुलिस
 पुलिस को जांच में पता चला कि गिरोह का सरगना अजमत है और उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश के अमरोहा में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। आरोपी नेपाल से माल लाने ले जाने के बहाने स्मैक व अन्य का कारोबार करता है। पुलिस अब सरगना की तलाश में जुट गई है। पुलिस चोर गिरोह के पकड़े जाने से कुछ राहत महसूस कर रही है। पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News