तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, चालक और परिचालक की मौके पर मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 03:49 PM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून में बुधवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक डम्पर अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गया। हादसा इतना वीभत्स था कि उसके चालक और परिचालक दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- सेना से रिटायर होने के बाद फौजी ने खोली नाई की दुकान, पूर्व CM हरीश रावत ने बढ़ाया हौसला


हादसे में चालक समेत 2 लोगों की मौत
मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह एक डम्पर प्रेमनगर क्षेत्रान्तर्गत, धर्मकांटे से रेता बजरी की तौल कराकर सेलाकुई की ओर जा रहा था। इस दौरान धूलकोट के जंगल में डम्पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। दुर्घटना इतना वीभत्स थी कि चालक और उसका साथी हादसे के बाद डम्पर में बुरी तरह फंस गए थे, जिन्हें जिन्हें बामुश्किल निकाला जा सका। वहीं, मृतकों की पहचान इन्तेजार (27) पुत्र अली अहमद, निवासी ग्राम हसनपुर, थाना सहसपुर और इसी गांव का निवासी परिचालक दिलशाद (29) पुत्र शब्बीर के रूप में हुई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Dehradun: CM धामी ने प्रवेशोत्सव कार्यक्रम का किया शुभारंभ, 21 हजार शिक्षकों के खातों में टेबलेट के लिए 21 करोड़ 76 लाख किए ट्रांसफर


क्या कहती है पुलिस?
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार प्रात: समय करीब: 04:30 बजे थाना प्रेमनगर को सूचना मिली कि धूलकोट के जंगल में एक डम्पर संख्या UK-07-CB-2860 अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया है, जिसमें चालक और परिचालक की मौके पर ही मृत्यू हो गई। उक्त सूचना पर थाना प्रेमनगर से मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से दोनों शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News