PM मोदी के द्वारका दर्शन को ड्रामा बताना राहुल का सनातन विरोधी पैग़ाम: महेंद्र भट्ट

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 08:50 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समुद्र में जाकर द्वारका दर्शन को ड्रामा बताने संबंधी बयान को राहुल की सनातन विरोधी दुकान का नया नफरती पैगाम बताया है।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट ने उनके बयान पर शनिवार को पलटवार करते हुए कहा कि डरने वाले ही सुरक्षित सीट के लिए एक से दूसरी, तीसरी जगह ढूंढते रहते हैं। उन्होंने श्री गांधी के गुजरात में दिए उस बयान की कड़ी आलोचना की, जिसमें उन्होंने मोदी की समुंद्र के अंदर द्वारका दर्शन को ढोंग बताते हुए मोदी के डरने की बात कही थी। उन्होंने कटाक्ष किया कि ऐसा बोल कर कांग्रेस नेता ने फिर से अपनी सनातन विरोध की भावना को उजागर कर दिया। उन्होंने कहा कि गांधी और कांग्रेस नेताओं के मन में हिंदू धर्म को लेकर कैसी नफ़रत की भावना है, वह एक बार फिर से सामने आ गई है।

वहीं महेंद्र भट्ट ने कहा कि भारतीय संस्कृति, हिंदू धर्म और पीएम मोदी के लिए कांग्रेस की दुर्भावना और पाकिस्तान से कांग्रेस के लिए आ रहे मोहब्बत के पैगाम सब देख रहे हैं। क्योंकि पाकिस्तान वही भाषा बोल रहा है, जो कांग्रेस बोल रही है कि भाजपा की सरकार नहीं आनी चाहिए। उन्होंने अफसोस जताया कि राहुल जिस तरह की भाव, भंगिमा और भाषा का प्रयोग लगातार प्रधानमंत्री के लिए कर रहे हैं, वह बहुत ही अपमानजनक और दुखद है। उन्होंने राहुल के मोदी जी के डरने के आरोपों पर पलटवार किया कि देश देख रहा है कि कौन हार के डर से लगातार चुनावी सीट और परिवार बदल रहा है।

पार्टी अध्यक्ष ने राहुल के वायनाड और रायबरेली, दोनों लोकसभा सीट से हारने का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस को उनके लिए तीसरी सीट भी ढूंढ लेनी चाहिए। साथ ही तंज किया कि ज्यों-ज्यों लोकसभा चुनाव आगे बढ़ रहा है, कांग्रेस की स्थिति जितनी गिरती जा रही है, उससे कई अधिक उनके नेताओं की भाषा भी गिरती जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News