देहरादून के पलटन बाजार में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद एक्शन मोड में SSP, सत्यापन अभियान चलाकर 50 संदिग्धों को हिरासत में लिया

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 01:45 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में देहरादून के मुख्य पलटन बाजार में एक लड़की से कथित छेड़छाड़ के बाद दो समुदायों के व्यापारियों के बीच पैदा हुए तनाव के मद्देनजर बीते मंगलवार को पुलिस ने सत्यापन अभियान चलाया और 50 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया। पलटन बाजार में बाहरी राज्यों से आकर रेहड़ी-पटरी व ठेले लगाने वालों तथा दुकानों के कर्मचारियों के सत्यापन के लिए देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय सिंह के नेतृत्व में अभियान चलाया गया।

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि देहरादून के पलटन बाजार में स्थित एक दुकान में युवती के साथ दुकान के कर्मचारी द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। इसके चलते पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन, व्यापारियों ने बाजार में सुरक्षा व्यवस्था का मुद्दा उठाया था। इसमें व्यापारियों ने 10 घंटे तक पलटन बाजार को बंद रखकर प्रदर्शन भी किया गया था। वहीं, भविष्य में ऐसी घटना ना हो इसके लिए दून पुलिस के द्वारा सत्यापन अभियान चलाया गया है।

50 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया
अजय सिंह ने बताया कि सत्यापन अभियान के दौरान 50 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं आगे उन्होंने कहा कि कर्मचारियों का सत्यापन न कराने वाले दुकानदारों के खिलाफ भी पुलिस एक्ट में कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त उन पर जुर्माना भी लगाया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News