शर्मनाकः 6 साल की मासूम को शौचालय में बंद कर युवक ने की छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 01:55 PM (IST)

पौड़ीः उत्तराखंड के पौड़ी में से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है। इसमें 6 साल की मासूम को एक युवक द्वारा शौचालय में बंद कर उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं, राजस्व पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर बच्ची से छेड़छाड़ मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक तहसील पौड़ी के राजस्व क्षेत्र ​स्थित धार्मिक स्थल (मंदिर) के समीप बीते 12 अक्टूबर की शाम में 6 वर्षीय बच्ची खेल रही थी। बताया गया कि बच्ची के पिता का व्यापारिक प्रतिष्ठान भी समीप ही था। इसी बीच 18 वर्षीय युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इस दौरान वह बच्ची को धार्मिक स्थल के समीप शौचालय में ले गया। वहां उसने शौचालय की अंदर से कुंडी लगा दी। ऐसे में बच्ची घबरा गई और उसने शोर मचाना शुरु कर दिया। वहीं मासूम के शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। उन्होंने जब दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी, तो आरोपी युवक ने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। इसमें बच्ची के साथ आरोपी युवक पाया गया। वहीं इस घटना के बाद नाबालिग के पिता ने राजस्व पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

बता दें कि राजस्व पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के ​खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में नायब तहसीलदार पौड़ी संजय नेगी ने बताया कि नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ के आरोपी के ​खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसी के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News