रुद्रपुरः बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर 9 सितंबर को जिला अधिकारी कार्यालय का घेराव करेगी 'कांग्रेस'

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 09:59 AM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड के हल्द्वानी में जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों की एक महत्त्वपूर्ण बैठक हुई। इसमें प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, आपदा से बिगड़ते हालात और महिला अपराधों को लेकर चर्चा की गई। इसके चलते नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के नेतृत्व में 9 सितंबर को कांग्रेस रुद्रपुर में जिला अधिकारी कार्यालय का घेराव करेगी।

जानकारी के अनुसार इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे। वहीं इस मौक़े पर यशपाल आर्य ने कहा की प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। यशपाल आर्य ने कहा कि सरकार सदन में आपदा के नाम पर बहस नहीं करना चाहती है। साथ ही आपदा राहत कार्य में सरकार लगातार लापरवाही बरत रही है। इतना ही नहीं बल्कि प्रदेश में महिला अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसके चलते कांग्रेस के द्वारा 9 सितंबर को रुद्रपुर में जिला अधिकारी कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

यशपाल आर्य ने कहा कि उत्तराखंड में सुरक्षा व्यवस्था लाचार है और प्रदेश में अराजकता हावी हो गई है। वहीं यशपाल आर्य ने सरकार पर निशाना साधा और कहा की मंत्री गणेश जोशी पर सरकार विजिलेंस जांच चलने की अनुमति देती है या नहीं यह देखना बाकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News