विधायक ऋतु भूषण ने कोटद्वार रोडवेज बस अड्डे के नवीनीकरण कार्यों का किया निरीक्षण

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 08:47 AM (IST)

कोटद्वार/देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष और कोटद्वार से विधायक ऋतु भूषण (Ritu Bhushan) ने अपनी विधानसभा के अंतर्गत, लगभग 10 करोड़ की लागत से हो रहे कोटद्वार रोडवेज बस अड्डे के नवीनीकरण कार्यों का शनिवार को निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि गढ़वाल का प्रवेश द्वार कहे जाने वाले कोटद्वार शहर को पुराने समय से ही पर्यटन की द्दष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण स्थानों में गिना जाता रहा है। आज भी चार धाम यात्रा सहित पूरे गढ़वाल क्षेत्र के लोगों का मुख्य पड़ाव कोटद्वार ही माना जाता है। 

"अगले 16 माह में पूरी तरह बन कर तैयार हो जाएगा बस अड्डा" 
ऋतु भूषण ने बताया कि मार्च माह में उन्होंने रोडवेज बस अड्डे का भूमि पूजन कर नवीनीकरण कार्यों का शुभारंभ कराया था। इस मध्य, वर्षा काल के कारण कार्यों को शुरू करने में कुछ देरी हुई। उन्होंने विश्वास दिलाया कि अब काम तेज गति से आगे बढ़ेगा। साथ ही अगले 16 माह के अंदर हमारा बस अड्डा पूरी तरह बन कर तैयार हो जाएगा। उन्होंने बताया कि नया बस अड्डा सभी सुविधाओं से परिपूर्ण होगा। जिसमें आने वाले यात्रियों के लिए सभी आधुनिक व्यवस्थाओं से बस अड्डा सुसज्जित रहेगा। 

विधानसभा अध्यक्ष ने वहां मौजूद, राज्य परिवहन निगम के सहायक महाप्रबंधक को निर्माण कार्य में तेजी लाने व गुणवत्ता से कार्य करने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर, परिवहन निगम के अपर महा प्रबंधक राकेश कुमार, भाजपा के नगर मण्डल अध्यक्ष पंकज भाटिया, रोडवेज कर्मी के अलावा, सुधीर खंतवाल, जयदीप नौटियाल आदि उपस्थित रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News