दीपावली पर बाजारों में बढ़ती भीड़ के बीच पुलिस ने चलाया ऑपरेशन सेनेटाइज ,110 संदिग्ध गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 11:08 AM (IST)

हल्द्वानी: दीपावली त्यौहार को लेकर बाजारों में खरीदारों की भीड़ उमड़ रही है। वहीं, इस भीड़ का फायदा उठाकर कुछ संदिग्ध लोग बाजार में खरीदारी कर रहे लोगों का सामान चोरी कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि बाजारों में कई ऐसे दुकानदार, रेहड़ी और ठेली वाले भी मौजूद है, जिनका कोई सत्यापन नहीं किया गया है। इस के चलते पुलिस ने ऑपरेशन सेनेटाइज चला कर 110 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने त्यौहार के सीजन में सुरक्षा के मद्देनजर पूरे बाजार में ऑपरेशन सेनेटाइज चलाया है। इस दौरान पुलिस ने नौ जगहों पर नाकेबंदी कर संदिग्धों को बाजार से बाहर जाने से रोका। इसके साथ ही पुलिस ने दुकानदारों सहित रेहड़ी व ठेले आदि लगाने वाले लोगों का सत्यापन किया। इस दौरान लगभग 110 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। इनमें से 81 लोगों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई है। वहीं, मौके पर एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि दीपावली का त्योहार लोगों के लिए खुशियां लेकर आता है और सभी लोग खुशी-खुशी इस त्यौहार को मनाएं। इस त्यौहार में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने ऑपरेशन सेनेटाइज चलाया है। ताकि लोगों को बाजार में खरीदारी करने के दौरान किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

वहीं,एसएसपी ने बाजार में खरीदारी करने आए लोगों से अपील करते हुए कहा कि जेबकतरों और चैन स्नेचरों से सावधान रहें। साथ ही अपने छोटे बच्चों का विशेष ध्यान रखें। एसएसपी ने कहा कि किसी भी तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और बाजारों में घूम रहे संदिग्ध लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News