दर्दनाकः ततैया के झुंड के काटने से पिता व पुत्र की मौत, परिवार में मातम का माहौल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 02:28 PM (IST)

टिहरीः उत्तराखंड के टिहरी में पिता व पुत्र की दर्दनाक मौत की खबर सामने आ रही है। दरअसल, दोनों पिता और पुत्र अपनी गाय को चराने के लिए जंगल की ओर जा रहे थे। इसी बीच ततैया के झुंड ने दोनों पर हमला कर दिया। वहीं इस हमले में घायल पिता व पुत्र दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत की सूचना मिली है। इस घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक टिहरी के गांव तुनेटा निवासी सुंदरलाल (47 वर्ष) अपने बेटे अभिषेक के साथ गाय को चराने के लिए जंगल की ओर जा रहा था। इस दौरान अचानक ततैया के झुंड ने दोनों पर हमला कर उन्हें काट खाया। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पिता व पुत्र को इलाज के लिए उप जिला चिकित्सालय लंढोर मसूरी भेजा। जहां दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई है। बताया गया कि सुंदरलाल अपने परिवार में अकेला ही कमाने वाला था। वहीं इस घटना में उसकी मौत होने के बाद परिजनों को देखने वाला कोई नहीं है। इस के चलते परिवार ने वन विभाग से मुआवजे की मांग की है।

वहीं इस मामले में उप जिला चिकित्सालय के डॉक्टर के.एस.चौहान ने बताया कि ततैया द्वारा दोनों को बहुत ही बुरी तरीके से काटा गया था। उन्हें बचाने की काफी कोशिश की गई थी। लेकिन दोनों की हालत बिगड़ने के कारण उनकी मौत हो गई। इसके अतिरिक्त पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News