दीपावली के अवसर पर अल्मोड़ा दुग्ध संघ ने आंचल बाल मिठाई को किया लांच, शुद्ध घी से तैयार किया जाएगा उत्पाद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 04:18 PM (IST)

अल्मोड़ा: दीपावली में मिठाई की भारी मांग को देखते हुए अल्मोड़ा दुग्ध संघ ने प्रसिद्ध बाल मिठाई को बाजार में उतारा है। इसके चलते अध्यक्ष गिरीश खोलिया ने दुग्ध संघ कार्यालय में आंचल बाल मिठाई को लांच किया है। बता दें कि अल्मोड़ा की प्रसिद्ध बाल मिठाई को आंचल के शुद्ध घी से तैयार किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार अध्यक्ष गिरीश खोलिया ने पाताल देवी स्थित दुग्ध संघ कार्यालय में आंचल बाल मिठाई को लांच किया है। वहीं इस मौके पर गिरीश खोलिया ने कहा कि बाल मिठाई व चॉकलेट को आंचल के शुद्ध घी से तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आंचल के मिल्क बार, एटीएम वैन और एजेंटों के माध्यम से बाल मिठाई लोगों तक पहुंचाई जाएगी। दुग्ध संघ अध्यक्ष ने कहा कि अल्मोड़ा और बागेश्वर क्षेत्र में आंचल के उत्पादों की भारी मांग है। जिसे देखते हुए दुग्ध संघ ने किफायती दरों पर आंचल ब्रांड की बाल मिठाई उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया है। बताया गया कि अल्मोड़ा और बागेश्वर के उपभोक्ताओं को 400 रुपये प्रति किलो की दर पर आंचल बाल मिठाई और चॉकलेट उपलब्ध कराई जाएगी।

वहीं इस मौके पर गिरीश खोलिया ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2009 से अल्मोड़ा दुग्ध संघ में आंचल बाल मिठाई का काम शुरू किया था। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा की ऐतिहासिक बाल मिठाई देश-विदेश में प्रसिद्ध है। इसी क्रम में एक बार फिर से आंचल ब्रांड की बाल मिठाई को लांच किया गया है। इसके अतिरिक्त अन्य दुग्ध संघों तक बाल मिठाई पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News