उत्तराखंड सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य ने अस्पताल का किया भ्रमण,कर्मचारियों की सुनी समस्याएं

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 09:25 AM (IST)

हरिद्वार: उत्तराखंड सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य ने हरिद्वार स्थित राजकीय जिला अस्पताल का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल की साफ सफाई का जायजा लिया। इसी बीच अस्पताल में कार्यरत सफाई कर्मचारियों से उनकी समस्याओं की जानकारी ली।

उत्तराखंड सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य विनय प्रताप सिंह ने जानकारी दी है कि हमारे द्वारा नगर निकाय में 14 बैठक की गई है। इस के चलते अब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और जिला अस्पताल का भ्रमण किया जा रहा है। वहीं इस मौके पर जिला अस्पताल के सफाई कर्मचारियों द्वारा ईएसआईसी,पीएफ और वेतन को लेकर अपनी समस्याएं बताई गई। विनय प्रताप सिंह ने बताया कि कर्मचारियों द्वारा बताई गई सभी शिकायतों का  एक पत्र बनाकर हमारे द्वारा आयोग को भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी तक जितने भी भ्रमण हमारे द्वारा किए गए हैं उन सभी की रिपोर्ट बनाकर आयोग को प्रेषित की जा रही है।

वहीं राजकीय जिला अस्पताल में कार्यरत महिला सफाई कर्मचारियों ने अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि ना तो हमें वेतन सही समय पर मिल रहा है। वहीं आगे कहा कि उन्हें यह भी नहीं पता कि उनका पीएफ मिलेगा या नहीं। इसके अतिरिक्त सभी कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं से निजात हेतु आयोग से गुहार लगाई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News