शर्मनाक: मासूम बच्चियों को पोर्न वीडियो दिखाकर गंदा काम करता था मौलवी, अब पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 12:21 PM (IST)

ऊधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में फर्जी मदरसे में मौलवी के द्वारा किए गए 6 मासूम बालिकाओं के साथ दुराचार के मामले में जनपद पुलिस को आरोपी का एक दिन का पुलिस कस्टडी रिमांड (PCR) मिला था।  पुलिस ने आरोपी मौलवी को रिमांड पर लेकर कई अहम सबूत इकट्ठा किए। साथ ही पुलिस ने मौलवी की निशानदेही पर उस मोबाइल फोन को भी बरामद किया है, जिससे मौलवी के द्वारा बालिकाओं को पोर्न फिल्म दिखाने के बाद उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम भी दिया जाता था।

उर्दू की शिक्षा देने के नाम पर दिखाता था पोर्न वीडियो
दरअसल, यह घटना उधम सिंह नगर के मुख्यालय रुद्रपुर के गांव मलसी में मस्जिद में संचालित होने वाले फर्जी मदरसे की है, जहां एक मौलवी के द्वारा उर्दू की शिक्षा देने के नाम पर बालिकाओं को  पोर्न वीडियो दिखाकर उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जाता था। इसके साथ ही बालिकाओं को घटना की जानकारी घर पर देने पर बोतल से जिन्न बाहर निकालकर उनके परिवार के सदस्यों को खत्म करने की बात कहकर डराया जाता था। इसमें सहमी मासूम बालिकाएं अपने घर में कुछ भी बताने की हिम्मत तक नहीं उठा पाती थी। लेकिन इस बीच एक मासूम बालिका के द्वारा अपने घर में मौलवी की काली करतूत की कहानी बताई गई, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए मौलवी को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया था।

6 बालिकाओं के साथ मौलवी ने किया दुष्कर्म 
बता दें कि पुलिस जांच में अब तक 6 बालिकाओं के साथ मौलवी के द्वारा दुष्कर्म की घटना करना प्रकाश में आया है। यह मामला उत्तराखंड विधानसभा सत्र में भी उठा था। इस घटना को लेकर अब रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने बीते रविवार को आरोपी मौलवी शब्बीर हुसैन को पीसीआर (PCR) पर लेकर पूछताछ की। साथ ही एसआईटी की टीम ने फर्जी मदरसे में जाकर घटनास्थल का भी निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस पूछताछ में मौलवी ने कई अहम खुलासे किए हैं। साथ ही पुलिस ने मौलवी की निशानदेही पर उस मोबाइल फोन को बरामद किया है, जिससे मौलवी के द्वारा बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जाता था।

बरामद फोन में पोर्न फिल्म की वेबसाइट के मिले लिंक 
वहीं पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि मौलवी 5 से 8 साल की बच्चियों को जो मदरसे में उर्दू की पढ़ाई के लिए आती थी, उनको अपने एसी (AC) रूम में ले जाकर पोर्न फिल्म दिखाकर दुष्कर्म किया करता था। जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया आरोपी मौलवी शब्बीर हुसैन पुत्र बसीर अहमद निवासी जहानाबाद पीलीभीत उत्तर प्रदेश को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में भेजा था। इसके बाद मौलवी को पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लेकर मदरसे में लाया गया था। इसके अतिरिक्त आरोपी के कब्जे से बच्चियों और फिल्म दिखाने में इस्तेमाल किया जाना वाला फोन बरामद किया है। इसके अतिरिक्त फोन में पोर्न फिल्म की वेबसाइट के लिंक मिले हैं। अब आरोपी मौलवी को पीसीआर के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News