अतिक्रमण हटाने के दौरान प्रशासन और लोगों के बीच तीखी नोंकझोंक, DM नैनीताल ने दिए ये निर्देश

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 01:44 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड के हल्द्वानी में सड़क चौड़ीकरण को लेकर प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। दरअसल,डीएम नैनीताल के निर्देश पर कालाढूंगी चौराहे के पास अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। वहीं, इस कार्रवाई के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों और अतिक्रमण कारियों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई। बता दें कि सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई और एसडीएम परितोष वर्मा के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक प्रशासन के द्वारा हल्द्वानी में कालाढूंगी चौराहे और बरेली रोड की तरफ अतिक्रमण हटाया गया । इसी बीच कालाढूंगी चौराहे के पास अतिक्रमण तोड़ने के दौरान कुछ लोगों की प्रशासन के अधिकारियों के साथ तीखी नोंकझोक हुई। इस दौरान शहर कोतवाल राजेश यादव अपनी पुलिस टीम के साथ मौजूद रहे। जहां पर उन्होंने प्रशासन के साथ नोक-झोक कर रहे लोगों को समझाया। वहीं, सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई ने बताया सड़क चौड़ीकरण के लिए कई बिजली के पोलो को शिफ्ट करना है। ऐसे में बचे हुए अतिक्रमण को तोड़ा जा रहा है।

बता दें कि डीएम नैनीताल ने हल्द्वानी रोडवेज बस अड्डे तक सड़क चौड़ीकरण के कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए थे। इसी क्रम में कालाढूंगी चौराहे और बरेली रोड की तरफ अतिक्रमण  हटाने की कार्रवाई की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News