रुड़की पहुंचे हरीश रावत, ग्रामीण वसीम की माधोपुर में मौत मामले में परिजनों से की मुलाकात

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 03:03 PM (IST)

रुड़कीः उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत रुड़की पहुंच चुके हैं, जहां उन्होंने कांग्रेस विधायकों के साथ सोहलपुर निवासी युवक वसीम की माधोपुर में मौत मामले में परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने परिजनों को सहानुभूति दी। उन्होंने कहा कि मैं (हरीश रावत) एक बाप और एक दामाद भी हूं, अपनों को खोने का दर्द बखूबी जानता हूं।

हरीश रावत ने स्वामी यतीश्वरानंद के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह तो स्वामी है। हरिद्वार का स्वामी उन्हीं को बनाया गया है। रावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब वे मतपेटी उठवा सकते हैं तो वह कुछ भी कर सकते हैं। इसके साथ कहा कि संविधान के अनुसार कोई कितना भी बड़ा अपराधी क्यों न हो, उसको कानून के दायरे में ही सजा मिलनी चाहिए। इसमें सजा देने का अधिकार केवल कानून के पास है और किसी को गोली मारने का अधिकार नहीं है।

वहीं पूर्व सीएम ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा का तो केवल ऊपर वाला ही मालिक है। लेकिन यह मामला आसानी से शांत होने वाला नहीं है, इसके चलते हर मुमकिन लड़ाई लड़ी जाएगी। इसके अतिरिक्त मामले में डीजीपी से बात की जा चुकी है और मुख्यमंत्री को भी अवगत करवाया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News