हरीश रावत ने धामी सरकार का किया घेराव, कहा- भाजपा राहुल फोबिया से ग्रस्त

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 04:25 PM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरिद्वार में दौरे के दौरान प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इसमें हरीश रावत ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर चीन की तारीफ करने का बेबुनियाद आरोप लगाया है। जबकि ऐसा कहीं नहीं कहा गया है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि ये कांग्रेस के बारे में झूठ का प्रचार करते हुए पार्टी को राजनीतिक नुकसान पहुंचाने की साजिश है।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आजकल भाजपा राहुल फोबिया से ग्रस्त हो गई है। वहीं आरोप लगाया कि उत्तराखंड में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है और महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं। उन्होंने कहा निंदनीय बात ये है कि महिला अपराधों में आधे से अधिक मामलों में भाजपा से जुड़े लोग ही आरोपी हैं। हरीश रावत ने कहा कि हरिद्वार की बालाजी ज्वैलर्स लूट में बदमाश मेहमान की तरह आए और लूटपाट कर निकल गए। वहीं आगे कहा कि यदि एक हफ्ते के भीतर इस लूट के आरोपी नहीं पकड़े गए तो मामले को लेकर दून में आंदोलन शुरू किया जाएगा।

हरीश रावत ने कहा कि यदि अब सरकार ने निकाय चुनाव टालने की कोशिश की तो इसका विरोध करते हुए पदयात्राएं निकालेंगे। वहीं हरिद्वार से फिर चुनाव लड़ने के सवाल पर रावत ने कहा कि वह हरिद्वार में एक कार्यकर्ता के रूप में सदैव सक्रिय रहेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News