हरिद्वार पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग करने वाले 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 04:42 PM (IST)

हरिद्वारः हरिद्वार पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। हरिद्वार में लगातार चेन स्नेचिंग करने वाले अपराधियों को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान 2 स्पोर्ट्स बाइक भी बरामद की गई है, जो दिल्ली से चोरी की गई थी। एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने रोशनाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इन घटनाओं का पर्दाफाश किया।

हरिद्वार और कनखल जिले में अपराधी दिनदहाड़े एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। आए दिन वारदात के शिकार लोग थाने में शिकायत दर्ज करवा रहे  हैं । लोगों के साथ-साथ प्रशासन के लिए भी यह एक चिंता का विषय बना हुआ था। इसी बीच पुलिस कर्मियों द्वारा सीसीटीवी कैमरे और मुखबिर तंत्र की सहायता से 3 शातिर चेन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि 15 जुलाई को रानीपुर मोड़ के पास कनखल निवासी मीना सैनी के गले से चेन लूटी थी। वहीं इस घटना के कुछ मिनट बाद लुटेरों ने कनखल क्षेत्र में एक गर्भवती महिला की चेन लूटने की घटना को अंजाम दिया। दिनदहाड़े हुई चेन लूट की दो घटनाओं से आस-पास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया था। लोग सड़कों पर असुरक्षित महसूस कर रहे थे। वहीं पुलिस टीम ने इन लुटेरों को 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार करके लोगों को राहत की सांस दी है।

बता दें कि इन अपराधियों की पहचान प्रतीक झा उर्फ लव निवासी दिल्ली, जतिन और कलमा उर्फ़ नवाब के रूप में हुई है। प्रतीक झा उर्फ लव के खिलाफ दिल्ली में 39 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि जतिन के खिलाफ 23 मुकदमे और कलमा उर्फ़ नवाब के खिलाफ 27 मुकदमे दर्ज हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News