Haridwar: कैबिनेट मंत्री ने एक करोड़ 90 लाख की लागत से बन रहे ''23 मार्च पार्क'' का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 02:24 PM (IST)

हरिद्वार: ​कै​बिनेट मंत्री ​डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने हरिद्वार में स्थित शिव मूर्ति के निकट करीब एक करोड़ 90 लाख की लागत से बन​ रहे 23 मार्च पार्क का निरीक्षण किया।​ इस दौरान केबिनेट मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दिए। बता दें कि हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के द्वारा इस 23 मार्च पार्क का​ निर्माण कराया जा रहा है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक हरिद्वार में करीब एक करोड़ 90 लाख की लागत से बन​ रहे इस पार्क में लोगों के बैठने के लिए बेंच, पथ प्रकाश, फाउंटेन, चलने के लिए पथ, पुष्प वाटिका लगाई गई है। बताया गया कि 15 बीघा जमीन पर बने 23 मार्च पार्क में देश के लिए प्राणों की आहुति देने वाले शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु की प्रतिमा भी लगाई गई है। वहीं, डॉ अग्रवाल ने निरीक्षण के दौरान मुख्य हाइवे पर पार्क के नाम से श्राइन बोर्ड लगाने के लिए निर्देश दिए है। इसके अलावा पार्क को शहीदों के नाम से रखे जाने को कहा है।

बता दें कि डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने  नगर निगम हरिद्वार के द्वारा ग्राम सराय में निर्माणाधीन गौशाला का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News