Haldwani: दुष्कर्म और पॉक्सो के आरोपी मुकेश बोरा के घरों की कुर्की, करीबियों से पूछताछ कर रही पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 02:49 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड के हल्द्वानी में महिला से शारीरिक शोषण और पॉक्सो के आरोपी मुकेश बोरा से जुडी बड़ी ख़बर सामने आई है। दरअसल, आरोपी मुकेश बोरा के नैनीताल चूड़ीगाड़ स्थित घर व हल्द्वानी में किराए के आवास की कुर्की की गई है। इसमें लालकुआं पुलिस के द्वारा कुर्की की कार्रवाई की गई है।

जानकारी के अनुसार लालकुआं के अध्यक्ष आरोपी मुकेश बोरा के नैनीताल चूड़ीगाड़ में स्थित पैतृक घर व हल्द्वानी में किराए के आवास की पुलिस ने कुर्की की है। बता दें कि महिला से दुष्कर्म और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ मामले में लालकुआं कोतवाली में धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज मामले में मुकेश बोरा फरार चल रहा है। एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया मुकेश बोरा की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। इसके अलावा पुलिस मुकेश बोरा के करीबियों से भी पूछताछ कर रही है।

एसएसपी पीएन मीणा ने बताया कि बीती 11 सितंबर को आरोपी मुकेश बोरा के दोनों आवासों पर पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा कर मुनादी कराई थी। इसके बावजूद बोरा ने सरेंडर नहीं किया। वहीं बीते शुक्रवार को पुलिस टीमों के द्वारा मुकेश बोरा के हल्द्वानी और ओखलकांडा स्थित आवास पर कुर्की की कार्रवाई की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News