पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राज्य सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, मंत्री सतपाल ने दिया जवाब

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 01:49 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की राजनीति में पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग जारी है। जहां पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं मंत्री सतपाल ने पलटवार करते हुए इन सभी आरोपों को निराधार बताया है।

हरीश रावत ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश के सबसे पुराने विभाग पीडब्ल्यूडी (PWD) और सिंचाई विभाग पूरी तरह से खत्म हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने विभागीय मंत्री सतपाल महाराज पर व्यंग करते हुए कहा है कि विभाग के नाम पर केवल मंत्री सतपाल महाराज की पगड़ी दिखती है। रावत ने कहा कि प्रदेश की सड़कें पूर्ण रूप से ध्वस्त हैं, न केवल देहरादून में बल्कि पूरे प्रदेश में सड़कों का हाल बेहाल है। वहीं आगे कहा कि दिसंबर के आखिरी सप्ताह में वह (पूर्व मुख्यमंत्री) प्रदेश का भ्रमण करेंगे। इस दौरान खासतौर पर सीमांत क्षेत्रों में जाकर सड़कों में गड्ढों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर सरकार को आईना दिखाएंगे।

वहीं इस सवाल के जवाब में विभागीय मंत्री सतपाल महाराज ने पलटवार करते हुए कहा है कि यह आरोप निराधार हैं। मंत्री सतपाल ने कहा कि हमारे विभाग अच्छा काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि प्रदेश की जनता की समस्याओं का निदान भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News