रूड़की में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 अपराधी गोली लगने से घायल

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 02:01 PM (IST)

रूड़कीः उत्तराखंड में रूड़की के मंगलौर कोतवाली के नसीरपुर कलां पुरकाजी मार्ग में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात्रि मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। वहीं दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। इस दौरान पुलिस ने घायल बदमाश को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने जानकारी दी है कि बीती देर रात्रि पुलिस गंगनहर नसीरपुर मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को एक कार आती हुई दिखाई दी। वहीं पुलिस के द्वारा उसे रूकने का इशारा किया लेकिन कार चालक ने कार को दौड़ा दिया। पुलिस ने जब उसका पीछा कर रोका तो एक व्यक्ति ने कार से उतरकर पुलिस पर फायर झोंक दिया। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायर किया, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है। वहीं दूसरा अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल व्यक्ति को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया है। वहां उसका इलाज चल रहा है।

 प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने कहा कि पुलिस पूछताछ में अपराधी ने अपना नाम मेहराज पुत्र कमरुद्दीन निवासी गढ़मुक्तेश्वर जिला हापुड़ बताया, जिसकी उम्र 50 वर्ष है। बताया गया कि बदमाश मंगलौर में बीती 7 सितंबर को हुई लूट के मामले में भी शामिल है तथा अपराधी पर लूट और हत्या जैसे गंभीर मुकदमे दर्ज है। इसके अतिरिक्त पुलिस संबंधित आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगालने में लगी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News