हरिद्वार में पुलिस और बाइक सवार के बीच मुठभेड़, पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 05:14 PM (IST)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के कनखल थाना क्षेत्र में बीती रात यानि सोमवार को बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आई है। इसमें पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान के तहत बाइक सवार को रोकने पर बदमाश ने गोलियां चला दी। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

हरिद्वार के एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान चेकिंग के लिए एक बाइक सवार को रोकने की कोशिश की गई तो आरोपी भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस को पीछा करते देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई में फायरिंग के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी और घायल बदमाश को गिरफ्तार करते हुए ज़िला अस्पताल में भर्ती  करवाया गया है।

वहीं एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि इस बदमाश से पूछताछ के दौरान पता चला है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर कनखल थाना क्षेत्र में लूट की 2 घटनाओं को अंजाम दिया है। इसके अतिरिक्त घटनाओं में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है, जिसका पुलिस द्वारा जल्द खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News