देहरादून में भीषण सड़क हादसाः बेकाबू बस ने स्कूटी सवार 2 पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 02:09 PM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून जिले में शनिवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां एक बेकाबू बस ने स्कूटी सवार 2 पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक सब इंस्पेक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया और घायल महिला पुलिसकर्मी को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया  है।

जानकारी के अनुसार, यह भीषण हादसा धर्मपुर क्षेत्र में रिस्पना पुल से आगे आईएसबीटी फ्लाईओवर पर हुआ। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी सुबह अपनी ड्यूटी के लिए  जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार आ रही बस ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। इसी दौरान मौके पर ही सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई, और एक महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई।

वहीं स्थानीय लोगों ने बस के चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। इस घटना की सूचना मिलने पर धर्मपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। बता दें कि पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेते हुए बस चालक को गिरफ्तार कर लिया  है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News