मोटरसाइकिल सवार 2 लुटेरों ने दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला से की चेन स्नेचिंग, स्थानीय लोगों में मचा हड़कंप; घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 11:05 AM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड के हल्द्वानी में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ने लगा है। इसमें नशे की बिक्री, महिलाओं और लड़कियों से छेड़ छाड़ के बाद अब चैन स्नेचिंग की घटनाएं भी सामने आने लगी है। इस दौरान जिले में सुबह के समय सत्संग जा रही एक बुजुर्ग महिला के गले से दो मोटरसाइकिल सवारों ने झपटमारी कर दी। साथ ही 2 तोले सोने की चेन लूटकर मौके से फरार हो गए।

दरअसल, यह घटना हल्द्वानी के मुखानी पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई है। जहां  बाइकसवार 2 बदमाशों ने दिनदिहाड़े एक बुजुर्ग महिला से चैन स्नेचिंग कर घटना को अंजाम दिया।  वहीं इस घटना का सीसीटीवी सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसी लगातार बढ़ रही घटनाओं से जहां स्थानीय लोग बेहद परेशान है वहीं पुलिस के लिए एक चिंता का विषय बन चुका है। ऐसी परिस्थिति में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे है। इस घटना के बाद पुलिस अभी तक अपराधियों को  पकड़ने में नाकाम साबित हुई है।

वहीं इस मामले में एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने जानकारी दी है कि लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं। साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे  सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, ताकि घटना को अंजाम देने वाले मोटरसाइकिल सवारों का पता लगाया जा सके। इसके अतिरिक्त आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News